Untitled design
चंडीगढ़ : हाल ही में हिमाचल के मंडी इलाके से चुनाव जीतने वालीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ गुरुवार को हुई एक घटना ने सभी को शॉक कर दिया. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मार दिया.घटना के बाद सामने आई जानकारी के अनुसार आरोपी CISF कर्मी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया था और उसे निलंबित कर दिया गया. बताया गया था कि आरोपी पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. मगर ताजा जानकारी के अनुसार इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

कंगना को लगा थप्पड़, अबतक नहीं हुई एफआईआर : ताजा जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई घटना के मामले में अभी भी जांच की जा रही है. लेकिन इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर नहीं दर्ज हुई है. डीएसपी एअरपोर्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि कंगना ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई है.

घटना पर क्या बोलीं कंगना?
चंडीगढ़ में हुई घटना के बाद कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं. कंगना ने कहा, ‘मैं बिल्कुल सेफ हूं. ठीक हूं.’ उन्होंने आगे बताया, ‘मैं वहां सिक्योरिटी चेक कर के जैसे ही निकली, दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी. जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वो बोलने लगी कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. लेकिन मेरा कन्सर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे?’