डॉ. तरूण प्रसाद 2023 04 29T142748.642

ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज कंपनी ने ई-स्मार्ट किचन बास्केट और ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़। ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने सुपरमार्केट और प्रीमियम ग्रोसरी मार्ट मोहाली में खोला है। कंपनी ने ई-स्मार्ट किचन बास्केट और ऑनलाइन स्टोर को भी लांच करने की घोषणा की है। ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज ने समाज के सभी वर्गों को सस्ती कीमतों पर स्वस्थ और गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ प्रदान करने की एक अद्वितीय अवधारणा के साथ आया है। इसमें फैमिली बास्केट, कपल बास्केट और वैलफेयर बास्केट जैसे विभिन्न परिवार बास्केट की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध होगी। ये बास्केट दैनिक आधार पर रसोई में उपयोग किए जाने वाले सभी आइटम शामिल होंगे और सभी आइटम पौष्टिक होंगे। ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज का उद्देश्य अपने ग्राहकों को एक सुविधाजनक और परेशानी मुक्त ऑनलाइन खरीदारी अनुभव प्रदान करना है। ग्राहक बेकरी और डेयरी उत्पादों, ऑर्गेनिक उत्पादों, बेवरेज, स्नैक्स, स्टेपल्स, व्यक्तिगत देखभाल और घरेलू आइटम जैसी विभिन्न श्रेणियों में 5000 से अधिक उत्पादों में से चुन सकते हैं।

ग्राहक चुनिंदा उत्पादों पर आकर्षक छूट और ऑफरों का भी लाभ उठा सकते हैं। ये सभी आइटम ऑनलाइन और उसके मार्ट दोनों पर उपलब्ध हैं। किचन बास्केट और उसके सभी उत्पाद चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में ग्राहकों के घर पर डिलीवर किए जाएंगे। सभी उत्पाद विश्वसनीय स्पलायरस से लिए जाते हैं और पैकिंग और शिपिंग से पहले सख्त गुणवत्ता जांचों से गुजऱते हैं। ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और वेलबीइंग को सुनिश्चित करने के लिए सभी सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन भी करता है। बलबीर सिंह उप्पल, चेयरमैन ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा कि हमारा उद्देश्य ट्राईसिटी और निकटवर्ती क्षेत्रों में हमारे ग्राहकों के लिए पसंदीदा ऑनलाइन सुपरमार्केट और ग्रोसरी स्टोर बनना है। उप्पल ने कहा कि महंगाई का दौर आसमान छू रहा है।

घरेलू वस्तुओं से लेकर हर वस्तु की कीमत दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। मध्यम वर्ग के परिवार इस महंगाई से जूझ रहे हैं और उनके जीवन और भी कठिन होता जा रहा है। इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज ने अपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स मार्केट में किफायती दामों पर शुरू किए हैं। स्टोर में घर पर उपयोग किए जाने वाले सभी खाद्य पदार्थ विश्व-स्तरीय गुणवत्ता के साथ सार्थक मूल्यों पर उपलब्ध होंगे। ई-स्मार्ट एंटरप्राइजेज ने सभी खाद्य पदार्थों की कीमत बाजार में उपलब्ध अन्य आइटमों से कम रखी है। ई-स्मार्ट कंपनी ने सरलता को ध्यान में रखते हुए चार नए टाइप के बास्केट भी शुरू किए हैं। इनमें कपल बास्केट, फैमिली बास्केट, वेलफेयर बास्केट और एक्सटेंडेड फैमिली बास्केट शामिल हैं। वेलफेयर बास्केट की लॉन्च कीमत रू 1499/- है और इसमें 27 आइटम शामिल हैं जो 7-10 दिन के लिए पर्याप्त हैं। इससे एक दिहाड़ीदार भी अपने परिवार की आवश्यकताओं को 7-10 दिन के लिए पूरा कर सकता है।

वह और उसका परिवार उत्कृष्ट उत्पादों का स्वाद ले पाएंगे और ग्रोसरी आइटम पर हर हफ्ते कम से कम रू 1000/- तक की बचत कर पायेंगें। उसी तरह, कपल बास्केट की कीमत रू 1999/- है और इसमें 38 आइटम शामिल हैं। फैमिली बास्केट की कीमत रू 2999/- है और इसमें 48 आइटम होते हैं। ये सभी बास्केट परिवार की 7-10 दिनों की आवश्यकताओं के लिए पर्याप्त होते हैं। कंपनी का मोटो सभी वर्गों खासकर मध्यम और निचले वर्ग को सस्ती कीमतों पर स्वस्थ और गुणवत्ता वाले भोजन प्रदान करना है। एक बास्केट में सभी उत्पादों शामिल हैं जिसको लेकर आप खरीदारी की वस्तुओं की सूची बनाने से भी मुक्त हो जाते हैं। श्री उप्पल ने बताया कि एक व्यक्ति अपनी जरूरतों के अनुसार बास्केट को अनुकूलित कर सकता है और कंपनी के लक्ष्य है कि वह इस वित्तीय वर्ष में 12 स्थानों पर अपने नए ग्रोसरी स्टोर खोलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link