sidhu moose wala

मूसेवाला का बदला : ऑपरेशन सेल ने 4 को दबोचा, सुरजीत मर्डर केस का भी खुलासा

  • 2 चार .32 पिस्टल, 24 कारतूस, तीन मैगजीन और अन्य हथियार बरामद
  • 2 चंडीगढ़ के डिस्कोथेक, होटल और अन्य बिजनसमैन से ले रहे थे रंगदारी


चंडीगढ़ दिनभर
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की इंटरव्यू सामने आने के बाद अब चंडीगढ़ पुलिस की ऑपरेशन सेल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने सामने लाया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब बंबीहा ग्रुप के लक्की पटियाल और गैंगस्टर प्रिंस के इशारे पर पंजाबी गायक बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या करने के प्रयास में है। इस संबंध में वह जम्मू एंड कश्मीर के आतंकियों से एके-47 मंगवा रहे हैं। खुद बंबीहा ग्रुप के सदस्य अमन ने इसका खुलासा किया है।
ऑपरेशन सेल ने बंबीहा ग्रुप के 4 शूटरों को दबोचकर उनसे 4 पिस्टल और अन्य हथियार बरामद किए हैं। साथ ही खुलासा किया है कि इन शूटरों ने ही इससे पहले सुरजीत बाउंसर का सेक्टर-38 में कत्ल करवाया था और अब सुरजीत के साथी रहे बाउंसर गगन और अन्य का कत्ल करने वाले थे। दरअसल एसपी केतन बंसल और एसपी ऑप्रेशन सेल मृदुल की अगुआई में ऑपरेशन सेल इंचार्ज इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह ने गुप्त सूचना पर पुलिस ने सबसे पहले सेक्टर-45 के गांव बुडै़ल निवासी मन्नू बत्ता को दबोचा। उसके कब्जे से पुलिस को 32 बोर पिस्टल बरामद हुई, 6 कारतूस,एक मैगजीन और एक कार बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने मन्नू की इंटेरोगेशन से उसके साथी बरवाला निवासी अमन कुमार उर्फ विक्की,मलौया में हुक्का बार चलाने वाले कमलदीप उर्फ कि मी, मलौया निवासी संजीव उर्फ संजू को गिर तार किया। इनके कब्जे से पुलिस को .32 बोर की चार पिस्टल, 18 कारतूस और तीन मैगजीन बरामद हुई।
अमन ने इंटेरोगेशन में खुलासा किया कि बंबीहा ग्रुप सिर्फ लक्की पटियाल ही नहीं, बल्कि खुड्डा लाहौरा निवासी प्रिंस भी उसके साथ चला रहा है, जो कनाडा में है। प्रिंस ने कुछ दिन पहले उसे फोन कर कहा था कि उसका जम्मू-कश्मीर में लिंक है तो बता। ताकि वहां से उसे एके-47 मंगवानी है। ताकि मूसेवाला की हत्या का बदला ले सकें। पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या करनी है। अमन ने कहा कि जो पिस्टल बरामद हुई है,वह भी पिंस के इशारे पर ही उस तक पहुंची थी।
अमन ने कहा कि वह डर गया और जेएंड केस जाने से मना कर दिया। इस दौरान प्रिंस ने फिर उसे कहा कि मलोया का रहने वाला मुकुल उसे तीन हथियार देगा, जिससे गगन बाउंसर और बलजीत चौधरी की हत्या करो।