डॉ. तरूण प्रसाद 2023 04 26T142645.835

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़ । अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एसएसपी कंवरदीप कौन द्धारा सभी थाना प्रभारियों को उनसे सख्ती से निपटने के लिए निर्देश दिए गए है। जिसके चलते थाना-31 प्रभारी इंस्पेक्टर बलदेव कुमार की सुपविजन में पूरे एरिया में चेकिंग अभियान चलाया गया। सभी वाहनों को भी चैक किया गया। मंगलवार सुबह थाना-31 में पुलिस ने सुबह 6 से 9 बजे तक विशेष नाकेबंदी कर कई संदिग्धों की जानकारी हासिल की। डीएसपी नॉर्थ-ईस्ट उदय पाल के नेतृत्व में मौली जागरां थाना क्षेत्र में चलाए चेकिंग अभियान में लगभग 60 पुलिसकर्मी शामिल हुए। अभियान के तहत पुलिस ने चारों तरह से घेर कर नाका लगा कर वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान पीसीआर की गाडिय़ां भी पहुंची।

डॉ. तरूण प्रसाद 2023 04 26T142704.423

दस्तावेजों की जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई। इस दौरान 18 संदिग्धों को राउंड अप किया गया। इन्हें मौलीजागरां पुलिस थाना लाकर इनकी वैरिफिकेशन की गई और छोड़ दिया गया। इन सभी संदिग्धों की पूरी जानकारी नोट की गई है। इस दौरान 28 वाहनों के ट्रैफिक चालान किए गए और एक जब्त किया गया। सेक्टर 31 थाना क्षेत्र के अंतर्गत हल्लो माजरा में भी इसी प्रकार का सर्च अभियान चलाया गया। इसका मकसद इलाके में झपटमारी की घटनाओं पर नकेल कसना था। डीएसपी साउथ विकास श्योकंड की मौजूदगी में 55 पुलिसकर्मी अभियान में शामिल हुए। इस दौरान 56 वाहनों की चैकिंग की गई।

9 वाहनों के ट्रैफिक चालान हुए और एक लावारिस वाहन को जब्त किया गया। 65 संदिग्धों की वेरिफिकेशन की गई। इनमें जेल से छूटे 6 व्यक्ति और 3 आपराधिक छवि वाले लोगों से भी पूछताछ की गई। वहीं इससे पहले जी 20 के दौरान भी पुलिस ने पूरे शहर में चैकिंग अभियान चलाया था और उस दौरान कई वाहन इंपाउंड किए थे और गिर तारियां भी की थी।