डॉ. तरूण प्रसाद 2023 06 05T160402.813

दो पूर्वज दे चुके देश के लिए कुर्बानी ना सिखाएं देशभक्ति लक्की

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरूण सूद ने ट़वीट कर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा ने राहुल गांधी को भारत के लोगों के लिए हानिकारक बताया है। इस संबंध में चंडीगढ़ भाजपा प्रेसिडेंट अरुण सूद ने ट्वीट कर कहा कि आपको भारत के लोगों पर भरोसा करना चाहिए। इतनी जल्दी सत्ता में आने की बेसब्री छोड़ देनी चाहिए। जो राहुल गांधी भारत के खिलाफ विदेशी मिट्टी पर आपके बयान राष्ट्रीय छवि और करोड़ों भारत वासियों के सम्मान के लिए हानिकारक हैं। भारत में रहते हुए भी आप खूब राजनीति कर सकते हैं।

6 दिन की अमेरिका यात्रा पर है राहुल गांधी
जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका की छह दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्होंने कैलिफोर्निया की फेमस स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी कैंपस में लेक्चर दिया। इस दौरान भी उन्होंने पिछली बार की तरह ही सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपनी लोकसभा सदस्यता जाने पर सरकार को घेरा। कहा कि भारत में विपक्ष संघर्ष कर रहा है। संस्थानों पर बीजेपी का कब्जा है। हम इससे लोकतांत्रिक तरीके से लड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने 6 मार्च को भी कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में सरकार के खिलाफ बात रखी थी। वहीं, अब 86 दिन बाद राहुल ने फिर विदेश में जाकर पीएम मोदी और उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।

डॉ. तरूण प्रसाद 2023 06 05T162023.991


काग्रेस को ना सिखांए देशभक्ति
अरूण सूद के ट्वीट को लेकर चंडीगढ़ काग्रेंस अध्यक्ष एचएस लक्की ने कहा कि राहुल गांधी को देशभक्ति सिखाने की किसी को जरूरत नहीं है। उनके दो पूर्वजों ने देश के लिए अपनी जान दी है। और वह लोगों की बात रखते है कसी को बुरी लगे तो उसमें उनका क्या कसूर है। भारत के लोग उन्हे प्यार करते है आज के समय में सिर्फ राहुल गांधी एक ऐसे शख्स है जो लोगों की बाते बिना डरे देश के सामने बोल रहे है।

डॉ. तरूण प्रसाद 2023 06 05T162347.957


सवाल पूछने पर राजा वडिंग के ड्राइवर ने भगाई कार
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग भी राहुल गांधी के साथ अमेरिका में है , इस दौरान वडिंग की कार को अमेरिका में पंजाबियों ने घेर लिया। उन्होंने सवाल पूछने शुरू किए तो कार चालक तुरंत वहां से वडि़ंग को लेकर निकल गया। राहुल गांधी इस समय न्यूयॉर्क में हैं और बीते दिनों ही उन्होंने जविता सेंटर में भारतीय एनआरआई के साथ मुलाकात की थी। सेंटर के अंदर उनका भव्य स्वागत किया गया था और भारी गिनती में एनआरआई उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। लेकिन इसके उलट बड़ी गिनती में पंजाबी व सिख समुदाय ने राहुल गांधी गो बैक के नारे लगाए थे और खालिस्तानी झंडे दिखा विरोध भी जताया था।