डॉ. तरूण प्रसाद 2023 08 03T153739.886

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़: गुरुवार सुबह चंडीगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक स्कूल में 4 वर्षीय बच्चे पर अपनी ही सहपाठी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता पिता ने आरोप लगाए कि स्कूल प्रिंसिपल उनके बेटे को स्कूल से हटवाने की साजिश रच रहे है । उन्होंने कहा कि स्कूल प्रिंसिपल द्वारा उनके किशोर बेटे पर एक किशोर बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह एक अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं।

उसने DC और एजुकेशन सेक्रेटरी से उनके बेटे को स्कूल से नहीं निकाले जाने की प्रार्थना की है। इस मामले में सेक्टर-26 थाना SHO की जिम्मेदारी संभाल रही महिला IPS अधिकारी से बात की गई। उन्होंने कहा कि फिलहाल तक CCPCR या स्कूल से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले में स्कूल प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला पोक्सो एक्ट के अंतर्गत होने के चलते वह अधिक कुछ नहीं बता सकती।

किसी बच्चे को स्कूल से नहीं निकाला जा रहा। यह केवल बच्चों के पारिवारिक सदस्यों की चिंता हो सकती है, लेकिन ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है। मामले की जांच CCPCR और चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम द्वारा की जा रही है।