डॉ. तरूण प्रसाद 2023 08 01T135858.234

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़ में एक ट्रैक्सी ड्राइवर की गला काट कर हत्या हुई है। उसका शव मुल्लांपुर के गांव मिल्क के पास पड़ा मिला। पुलिस अभी तक इसे सवारी द्वारा किया हुआ कत्ल मान रही है। आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर PGI चंडीगढ़ की मोर्चरी में रखवा दिया है। अज्ञात हमलावर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान धर्मपाल निवासी जीरकपुर के रूप में हुई है।

मृतक ड्राइवर पिछले 15 साल से चंडीगढ़ में टैक्सी चला रहा था। वह मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनू का रहने वाला है। वह जीरकपुर में अपनी बहन के पास रहता था। उसकी पत्नी और दो बच्चे राजस्थान में रहते है। मृतक के समर्थन में इकट्ठे हुए टैक्सी ड्राइवर कहा मामला लूट का नहीं लग रहा है, क्योंकि अगर लूट का होता तो लुटेरे ड्राइवर की गाड़ी भी छीन कर ले जाते, लेकिन गाड़ी शव के पास से ही बरामद हो गई है।

डॉ. तरूण प्रसाद 2023 08 01T135226.875 1

मुल्लांपुर थाना प्रभारी सतिंदर सिंह ने बताया कि यह मामला ड्राइवर और सवारी के आपसी लड़ाई झगड़े का हो सकता है। जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे टैक्सी ड्राइवर के समर्थन में टैक्सी ड्राइवर मुल्लापुर में एकजुट हो रहे हैं। टैक्सी ड्राइवरों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए। उन्होंने बताया कि पिछले दो-तीन महीने में 5-6 ड्राइवरों का कत्ल हो चुका है। लेकिन अभी तक पुलिस ने एक भी मामला नहीं सुलझाया है। अगर जल्द से जल्द आरोपी नहीं पकड़े गए तो आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *