Press Club Election 2023 5 3

अजीत झा, चंडीगढ़ : सेक्टर-35 स्थित पेट्रोल पंप के साथ ही पार्क में मिली अधजली युवती की मंगलवार दोपहर पीजीआई में मौत हो गई। बता दें कि सोमवार देररात पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्क में एक युवती घायलावस्था में पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर युवती को जीएमएसएच-16 में भर्ती कराया, लेकिन युवती की हालत में सुधार न होने की वजह से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। युवती की पहचान मोहाली के सोहना की रहने वाली 30 वर्षीय रानी के रूप में हुई। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश की सुपरविजन में गठित टीम ने मंगलवार को मामले में एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। युवक की पहचान खरड़ के सन्नी एन्क्लेव 124 के रहने वाले 24 वर्षीय विशाल के रूप में हुई।

दोनों में चल रहा था विवाद
बता दें कि युवती और हिरासत में लिए युवक के बीच विवाद चल रहा था। विवाद को खत्म करने के लिए सेक्टर-35 पेट्रोल पंप के साथ पार्क में दोनों मिले थे। फिर दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई। इसके बाद युवती पर प्रेमी ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। फिर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना के बाद थाना-36 पुलिस, फॉरेंसिक और सीएफएसएल की टीमें पहुंचकर घटनास्थल से कई नमूने एकत्रित भी किए। वहीं मृतका रानी की मां ने युवक और उसके परिजन पर गंभीर आरोप लागते हुए कहा कि मेरी बेटी को चालाकी से यहां बुलाया था और फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

खरड़ : एकता मर्डर केस के आरोपी की हालत गंभीर
गौरतलब है कि गत शनिवार को खरड़ के सन्नी एनक्लेव में एकता का मर्डर कर भागने वाले प्रेमी अनस कुरैशी की हालत अभी भी गंभीर है। वह चंडीगढ़ के सेक्टर-32 अस्पताल में एडमिट है। अभी तक बॉडी कोई रिस्पॉन्स नहीं कर रही है। बता दें कि अनस कुरैशी एकता का मर्डर करने के बाद उसकी गाड़ी लेकर भाग रहा था। हरियाणा के शाहाबाद के पास उसका एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई है। उसके कमर में भी चोट आई है। साथ ही सिर में चोट होने की वजह से वह बेहोशी की हालत में है। अनस कुरैशी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।