डॉ. तरूण प्रसाद 2

चंडीगढ़,

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने लोकसभा चुनावो को लेकर कहा कि हरियाणा में 10 नही 11 सीटें आयेगी, 10 हरियाणा की और 1 चंडीगढ़ की और इन सभी सीटों पर बहुत बड़े मार्जिन से भाजपा जीतेगी।

पत्रकारों इसे बातचीत करते हुए अनिल विज ने कहा की लोकसभा की सभी सीटों पर नरेंद्र मोदी लड़ रहे है इस लिए हमने अपना कैंपेनिंग शुरू कर दिया है चेहरा चाहे कोई भी हो लेकिन लड़ मोदी ही रहे हैं। वही अंबाला लोकसभा सीट को लेकर विपक्ष ने परिवारवाद का आरोप लगाया है जिसपर विज ने कहा की बन्तो कटारिया सिर्फ रतनलाल कटारिया की पत्नी ही नहीं बल्कि पार्टी की एहम सदस्य और एक एक्टिव वर्कर है।

  •  मंत्री मंडल विस्तार की जानकारी नही : अनिल विज

वही, आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अनिल विज ने कहा की मुझे कोई जानकारी नहीं है।

घरौंडा में आज भाजपा रैली को लेकर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से सवाल किया गया की क्या वे इस रैली में शामिल होगे या नही तो उन्होंने कहा की उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, अभी मैं चंडीगढ़ जा रहा हु।

  •     शक्ति और राक्षसों की लड़ाई हमेशा होती आई है और उसमे हमेशा राक्षस हारे है : अनिल विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान पर विज ने पलटवार किया जिसमे उन्होंने कहा था की शक्ति कम करने की जरूरत है इसपर विज ने कहा की शक्ति और राक्षसों की लड़ाई हमेशा होती आई है और उसमे हमेशा राक्षस हारे है और अब भी राक्षस हारेंगे 4 जून को ये सभी धाराशाही होके पड़े होगे।