Press Club Election 2023 2 3

जालंधर : जालंधर के भार्गव कैंप एरिया में शुक्रवार देर रात 26 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, इसे लेकर जालंधर वेस्ट से विधायक रहे शीतल अंगुराल ने रात डेढ़ बजे लाइव आकर सरकार का विरोध किया। अंगुराल ने कहा कि इसी नशे की वजह से मैंने आम आदमी पार्टी छोड़ी। घटनास्थल पर पुलिस को फिलहाल कोई ऐसी चीज नहीं मिली, जिससे मृतक की पहचान हो सके।

प्राथमिक जांच में मामला ओवरडोज का लग रहा है। घटनास्थल पर पहुंचे जांच अधिकारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि रात के वक्त उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि पूर्व डिप्टी मेयर टांगड़ी के घर के पास एक युवक बेसुध पड़ा हुआ है जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। युवक को बिना देरी तुरंत जालंधर के सिविल अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया।

एसआई गुरदयाल सिंह ने बताया कि आधी रात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं, क्राइम सीन से कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके। इसलिए पुलिस ने मृतक का फोटो भार्गव कैंप एरिया में सर्कुलेट कर दिया है।

सरकार पर भड़के पूर्व विधायक शीतल 
देर रात युवक की मौत का पता लगते ही पूर्व विधायक और भाजपा नेता शीतल अंगुराल रात डेढ़ बजे लाइव हुए और आप सरकार पर भड़ास निकाली। शीतल अंगुराल ने कहा कि बहुत दुख से कहना पड़ रहा है कि मेरे एरिया में एक नौजवान की नशे की ओवरडोज से मौत हो हुई है। पार्क से उसका शव मिला। सरकार ने जो वादे किए थे उन पर खरी नहीं उतरी। उसके आसपास पुलिस ने नशे के टीके बरामद किए हैं। शीतल ने आगे कहा- मैंने सिर्फ इस दर्द में पार्टी छोड़ी है। मेरे एरिया में सरकार की शह पर नशा बिक रहा था।