Press Club Election 2023 4 2

कंगना रनौट पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी को लेकर बीजेपी हमलवार रुख अपनाए हुए है। बीजेपी ने चुनाव आयोग से सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही भाजपा ने कांग्रेस के लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे पर भी सवाल खड़े किए। शहजाद पूनावाला ने कहा कि महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र बन गया है।

नई दिल्ली। Kangana Ranaut vs Supriya Shrinet: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौट पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी को लेकर अब शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे को लेकर प्रियंका गांधी से भी सवाल पूछा।

नारी शक्ति का अपमान है ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारा- भाजपा

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि प्रियंका गांधी ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारा दिया था, लेकिन कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक अशोभनीय पोस्ट कर नारी शक्ति का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कंगना या महिलाओं का अपमान नहीं है, बल्कि यह पूरे हिमाचल प्रदेश का अपमान है। इस पार्टी का नारा है ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र बन गया है।

इसी के साथ ही बीजेपी नेता ने चुनाव आयोग से सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट से बढ़ा विवाद

बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौट को लेकर एक पोस्ट किया गया था। इस पोस्ट को लेकर कंगना समेत भाजपा नेतओं ने आपत्ति जताई। इसके बाद विवादित पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा ने कंगना रनौट को टिकट दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via