Untitled design 3

कहा- आगामी पंजाब के चुनावों में अन्य राजनीतिक पार्टियों के मुकाबले भाजपा को और मिलेगी बढ़त

सागर पाहवा, मोहाली : श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्का के भाजपा प्रत्याशी रहे डाक्टर सुभाष शर्मा ने अपनी टीम के साथ शनिवार को मोहाली में एक प्रैसवार्ता की । इस दौरान आयोजित प्रैसवार्ता में एक ओर जहां उनहोंने हल्के के मीडिया और वोटरों का समर्थन देने के लिए तहदिल से आभार व्यक्त किया।
उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बेशक किसी कारणवश भाजपा को पंजाब के चुनावों में हार का सामना करना पडा, लेकिन वोटर प्रतिशत लगातार भाजपा पार्टी के बढे हैं और श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलका जहां शिअद का गढ माना जाता था वहां भी भाजपा को काफी बढत मिली है। क्योंकि भाजपा ने अकाली-भाजपा गठबंधन के टूूटने के बाद पहली पर पूर्ण तौर पर अपने दम पर लोकसभा का चुनाव लडा है।
इस दौरान मोहाली भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ट, सीनियर भाजपा नेता व पंजाब भाजपा सह कोषाध्यक्ष सुखविंदर सिंह गोल्डी,जगदीप सिंह औजला,पंजाब मीडिया प्रभारी हरदेव सिंह उभ्भा,भानू प्रताप सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे। भाजपा नेता डाक्टर कहा कि चुनाव के समय उन्होंने अपनी तरफ से एक सकंल्प पतर जारी किया था और हलके के वोटरों से वायदा किया था कि यदि वह चुनाव को जीत जाते हैं तो जो भी वायदे संकल्प पतर में हैं उन्हें एक-एक करके पूरी की जाएगी। डाक्टर सुभाष शर्मा ने कहा कि लेकिन ऐसा नहीं है किसी कारणवश से चुनाव नहीं जीत सके, जिसका कारण वह बहुत कम समय मिलना समझते हैं और हलके के वोटरों तक अप्रोच नहीं कर सके, लेकिन चुनाव हारने के बाद भी उनकी ओर जारी संकल्प पतर के वायदों को पूरा किया जाएगा, इसके केन्द्र की मोदी सरकार से राफता कायम किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हर बार ही तरह इस बार भी भाजपा के वोट प्रतिशत में बढोत्तरी हुई है और आगामी पंजाब के चुनावों में हर संख्या कई गुणा ज्यादा होगी । भाजपा पार्टी के सीनियर लीडर डाक्टर सुभाष शर्मा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा पंजाब के अन्य चुनाव जैसे जिला परिशदी और सरपंची आदि के चुनावों में पूर्णता तौर पर हिस्सा लेगी और कामयाबी भी हासिल करेगी, हालांकि ऐसे चुनाव पार्टी चुनाव चिन्ह पर नहीं लडे जाते हैं।