डॉ. तरूण प्रसाद 2023 05 05T102556.264

मकान मालिक ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में की पत्रकारवार्ता

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़। हरियाणा के मंत्री संदीप ङ्क्षसह पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने वाली महिला कोच के खिलाफ उसी के मकान मालिक ने सेक्टर-27 स्थित चंडीगढ़ प्रेस क्लब में कई संगीन आरोप लगाए हैं। मकान मालिक ने इसकी शिकायत पंचकूला के कमिश्नर ऑफ पुलिस को दे दी। शिकायत में महिला कोच से जान का खतरा बताते हुए अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। अरुण जोगी ने कहा कि वह हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज व सीएम मनोहर लाल से मिलकर मामले में परिवार की सुरक्षा के साथ-साथ निष्पक्ष जांच की व तुरंत एक्शन की मांग करेंगे। वहीं, महिला कोच ने इन सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है।

क्योंकि उन्होंने मंत्री के खिलाफ शिकायत दी है और डट कर खड़ी हुई है यह उसी की सजा है। मकान मालिक जोगी ने बताया कि महिला कोच उनके घर में किराये के मकान सेकेंड फ्लोर में रह रही है। 19 जनवरी 2023 को मेरी पत्नी पूजा जोगी से भी हाथापाई की, जिसकी शिकायत उन्होंने सेक्टर-2 के पुलिस स्टेशन में दी थी और पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर ली थी, जिसके बाद 2 मई को मेरे बेटे पृथ्वी सिंह जोगी को चार हथियारबंद युवकों से धमकी दिलवाई। जोगी ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

सबूतों पर करें बात
मंत्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला कोच ने कहा कि उनका और मकान मालिक का मामला कोर्ट में चल रहा है। मकान मालिक को किराया समय पर दिया जा रहा है और यह सब कुछ मंत्री की ओर से करवाया जा रहा है लेकिन वह पीछे नहीं हटेगी। महिला कोच ने कहा कि क्यों प्रेस कॉफ्रेंस में जोगी ने सबूत दिखाया और जो मारपीट की बात वह कर रहा है तो उसके घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं वो पुलिस चैक कर सकती है। उसकी लड़ाई बहुत लंबी है और ऐसी रुकावटें तो रास्ते में आती रहेंगी लेकिन वह नहीं रुकेंगी जब तक मंत्री को सज नहीं मिल जाती है।