Press Club Election 2023 1 3

खरड़-चंडीगढ़ हाईवे : नाकाबंदी के दौरान सन्नी एन्क्लेव पुलिस ने ट्रक में सवार महिला को 15 किलो भुक्की सहित गिरफ्तार किया है जबकि ट्रक चालक उसका पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने काबू महिला सहित उसके फरार पति के खिलाफ एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चौकी प्रभारी एस.आई. चरण सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी खरड़-चंडीगढ़ हाईवे पर मुंडी खरड़ गौशाला के पास नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग कर रही थी कि इस दौरान ट्रक नंबर पी.बी. 11 सी. वाई 1389 आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रोकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर कुछ दूरी पर पहले ही रुक गया और उसने ट्रक को वापस मोड़ने की कोशिश की। पुलिस पार्टी ने जब उसकी ओर जाने की कोशिश की तो उक्त ट्रक चालक ने ट्रक से उतर कर ट्रैफिक का फायदा उठाते हुए हाईवे से फरार हो गया।

जब पुलिस ट्रक के पास पहुंच कर उसकी जांच करने की कोशिश की तो कंडक्टर साइड में बैठी एक महिला ने भी नीचे उतर कर खिसकने की कोशिश की थी। पुलिस ने जब उसकी पहचान जानने की कोशिश की तो उसने अपना नाम अमनदीप कौर बताया और अपने पति ट्रक चालक का नाम गुरप्रीत सिंह बताया। ट्रक की तलाशी लेने पर ड्राइवर सीट के नीचे छिपा के रखी गई 15 किलो भुक्की बरामद कर ली गई। पुलिस ने उक्त महिला सहित उसके फरार पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।