pointing gun

चंडीगढ़ दिनभर : चंडीगढ़ पुलिस क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एक सहयोगी और सिद्धू मूस वाला हत्याकांड के एक आरोपी को सेक्टर 36 से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है , आरोपी की पहचान नयागांव निवासी गगनदीप सिंह के रूप में हुई है। सेक्टर 38 वेस्ट के निवासी अजीत इंदर सिंह ने गगनदीप पर आरोप लगाया है कि ने गगनदीप ने उनको धमकी दी और सेक्टर-36 मार्केट में सरेआम उन पर रिवॉल्वर तान दी, जिसके बाद गगनदीप को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने खुलासा किया गगनदीप 2016 में पंचकुला में बाउंसर अमित शर्मा उर्फ मीत की हत्या मामले में मुख्य साजिशकर्ता था। पुलिस ने आगे बताया उस समय उसने जेल में बंद रहते हुए साजिश रची थी 2022 में गगनदीप को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

डीएसपी उदय पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और हत्या के मामलों में उसकी कथित संलिप्तता के लिए उससे पूछताछ की जाएगी। “वह खुद को लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी बताता है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।”

अजीत की शिकायत पर, गुरुवार को सेक्टर-36 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (आपराधिक धमकी), और शस्त्र अधिनियम की धारा 25, 27, 54 और 59 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link
Powered by Social Snap