Screenshot 66

भरत अग्रवाल, चंडीगढ़ दिनभर। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजय टंडन 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरेगे। नामांकन भरने से पहले सेक्टर 33 स्थित कमलम में सुबह 10 बजे हवन का आयोजन किया जाएगा। हवन होने के बाद सेक्टर 33 से भाजपा नेता और समर्थक एक विशाल रैली निकालेगे।
यह विशाल रैली सैक्टर 33 स्थित कमलम से सैक्टर 17 स्थित डिप्टी कमीश्नर ऑफिस तक होगी। रैली में सैकड़ो वाहन शामिल होगे और इस दौरान निर्धारित समय के लिए तय रूट डायवर्ट किया जाऐगा। दोपहर करीब 12 बजे तक भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन डीसी ऑफिस में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरेगे। उसके बाद सैक्टर 27 स्थित राम लीला ग्राउंड में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत कर चुनावी बिगुल की शुरूआत करेगे। वहीं चंडीगढ़ से लोकसभा कांग्रेस प्रत्याक्षी मनीष तिवारी 13 या 14 तारीख को नामांकन भरेगे। बता दें कि नियमानुसार किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को डिप्टी कमीश्नर ऑफीस से 100 मीटर की दूरी पर रैली के काफिले को रोकना होगा। नामांकन भरने के लिए सिर्फ 3 वाहनो को डीसी ऑफीस में एंट्री करने की ईगाात होगी।
सुबह नामांकन और शाम को रामलीला ग्राउंड में स्टॉर प्रचारक : भाजपा से चंडीगढ़ प्रत्याक्षी संजय टंडन 10 मई को सुबह लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करेगे और शाम को 4 बजें सैक्टर 27 स्थित रामलीला ग्राउंड में स्टार प्रचारक भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी बिगुल फूकेंगे । इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के वरिष्ठ नेता दविंदर सिंह बबला द्वारा किया जा रहा हैं। यहां करीब 10 हजार लोग पहुंचने की उम्मीद हैं। जबकि बैठने के लिए करीब 4 हजार लोगो का प्रबंध होगा। बता दें कि भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में भव्य कार्यक्रम के आयोजन की शुरूवात सैक्टर 27 स्थित रामलीला ग्राउंड से होती हैं। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सैक्टर 27 स्थित रामलीला ग्राउंड से लोकसभा चुनाव में कार्यक्रम की शुरूवात कर चुके हैैैं।