डॉ. तरूण प्रसाद 25

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़। चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में बाढ़ के बाद खराब राहत कार्यों को लेकर सांसद किरण खेर के लापता होने के पोस्टर के साथ विरोध प्रदर्शन किया। बाढ़ के प्रकोप से कोई राहत नहीं मिली है। क्योंकि बड़ी संख्या में इलाके, विशेषकर चंडीगढ़ में बाढ़ में डूबे हुए हैं। अधिकांश क्षेत्रों में बिजली कटौती और पेयजल आपूर्ति रुकने से स्थिति और भी खराब हो गई है। इलाके से पानी निकालने के लिए कोई उपचारात्मक कदम नहीं उठाए जाने और किसी भी राहत कार्य से सांसद किरण खेर के गायब रहने से नाराज चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सेक्टर-16 स्टेडियम के पास विरोध प्रदर्शन किया। निचले इलाके बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

स्थिति तब चिंताजनक हो गई जब क्षेत्र में कई स्थानों पर जल स्तर सुरक्षा निशान से ऊपर बढ़ गया। बाढ़ के कारण लोगों ने अपना सब कुछ खो दिया है, अगर प्रशासन जल्द ही पानी निकालने में विफल रहा तो उनके घर ढह जाएंगे। हमारी टीम फंसे हुए लोगों को बचाने और उन्हें भोजन उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है। हमने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। वहीं चंडीगढ़ महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे ने कहा, जब चंडीगढ़ के लोगों को जरूरत होती है तो मैडम किरण खेर हमेशा गायब रहती हैं।

वह सिर्फ वोट मांगने आती हैं और जनता के प्रति उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। लोग बाढ़ से ज्यादा प्रभावित हैं और यह शर्म की बात है कि वह उनके लिए कुछ नहीं कर रही है। राजीव मौदगिल, यादविंदर मेहता, साहिल दुबे, आशीष पाल, हरमन जस्सर, मंज़ूर खान, हरकीरत सिंह, अंश उपाध्याय। विरोध प्रदर्शन के दौरान मनीष राय और परतीक बदवाल मौजूद थे।