LOK SABHA ELECTION

बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने पर कांग्रेस ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आम चुनाव से पहले कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर करने का आरोप लगाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे समेत अन्य नेताओं ने भी वित्तीय संकट के लिए बीजेपी को दोषी ठहराया.

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने पर कांग्रेस ने गुरुवार को केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से लेकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी कोषाध्यक्ष अजय माकन समेत अन्य दिग्गजों ने सिलसिलेवार आयकर विभाग की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस ने बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने से मुश्किलें और चुनौतियां भी गिनाईं. सोनिया गांधी ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को ‘पंगु’ बनाने की कोशिश की जा रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि पैसे नहीं होने से नेताओं को दूसरे शहर तक नहीं भेज पा रहे हैं. रेल टिकट तक नहीं खरीद पा रहे हैं. अजय माकन का कहना था कि पार्टी चुनावी पैम्फलेट तक नहीं छपवा पा रही है. विज्ञापन बुक नहीं कर पा रहे हैं. चुनावी तैयारियां नहीं कर पा रहे हैं. कांग्रेस नहीं, लोकतंत्र को फ्रीज कर दिया गया है ।