LOK SABHA ELECTION 10

आम आदमी पार्टी  के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी की तरफ से आतिशी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आ रही हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी और दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में सरकारी गवाह बने शरथ रेड्डी पर आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी  लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. दिल्ली सरकार में मंत्री और पार्टी नेता आतिशी  ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल उठाते हुए कहा कि उत्पाद शुल्क नीति के मामले में एक सवाल लगातार उठता रहा है कि पैसे का रास्ता कहां है, शराब कारोबारी ने किसे और कहां भुगतान किया? ईडी मनी ट्रेल को स्थापित नहीं कर पाई है, सिर्फ बयान के आधार परआधारित है. दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी अरबिंदो फार्मा के एमडी शरथ रेड्डी सरकारी गवाह हैं.

 

उन्होंने आगे कहा कि रेड्डी एपीएल हेल्थकेयर जैसी फार्मा कंपनियां भी चलाते हैं, उनको 9 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. नवंबर 2022 उन्होंने कहा था कि मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं मिला हूं, मेरा  से कोई संबंध नहीं है, अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया महीनों बाद उन्होंने अपने बयान बदल दिए और उन्हें जमानत मिल गई लेकिन यह महज बयान है, पैसे का कोई सुराग नहीं मिला.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via