Untitled design 1 6

-भजन सम्राट कन्हैया मित्तल से शिष्टाचार मुलाकात करने पहुंचे श्रीबागेश्वर धाम

-पं. धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन करने पहुंचे संजय टंडन
-कन्हैया मित्तल का निवास छोटा हैं…. दिल बड़ा है

चंडीगढ़ दिनभर : भजन गायक कन्हैया मित्तल से शिष्टाचार मुलाकात करने बाबा बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र शास्त्री चंडीगढ़ पहुंचे। इस दौरान कड़ी पुलिस व्यवस्था देखने को मिली।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक देखने के लिए कई घंटे तक भजन सम्राट मित्तल के घर के बाहर तेज धूप में हजारों की संख्या में श्रद्धालु खड़े रहे। श्रद्धालुओं की भीड़ देख चंडीगढ़ पुलिस को बैरिकेडिंग करनी पड़ी। इस मुलाकात को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।
बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे पंडित शास्त्री भजन सम्राट कन्हैया मित्तल के सेक्टर-32 स्थित आवास पहुंचे। कन्हैया मित्तल के घर की दूसरी मंजिल से बाबा बागेश्वर धाम ने भक्तों को संबोधित किया और कहा कि साधु बनना बहुत कठित है भजन भी गाए। बाबा बाला जी आप सभी की मनोकामना पूर्ण करें…। वहीं, इस मौके पर भाजपा के लोकसभा के उम्मीदवार संजय टंडन भी उनके दर्शनों के लिए पहुंचे। बता दें कि बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनकी तरफ से पाकिस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने जैसे बयान दिए गए हैं। उनकी तरफ से कट्टर हिंदूवादी बयान दिए जाते हैं। वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात
करते हैं।
पिछले दिनों उन्होंने गुजरात में कहा था कि अगर सभी हिंदू एकत्रित हो जाए तो भारत ही क्या पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना दिया जाएगा। वह कथा वाचन के साथ-साथ अपने इन बयानों के लिए ज्यादा मशहूर हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहली बार चंडीगढ़ आए हैं। ऐसे में उनके समर्थक बड़ी संख्या में भजन गायक कन्हैया मित्तल के घर पर एकत्रित हो सकते हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने कन्हैया मित्तल के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। कन्हैया मित्तल से मुलाकात के बाद वह वापस एयरपोर्ट के जरिए प्रस्थान करेंगे। लोकसभा चुनाव के बीच में उनका चंडीगढ़ आना चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।