Untitled design 7 1

-पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई

जीरकपुर (अजीत झा)। जीरकपुर के एक निजी होटल में कुछ बदमाशों द्वारा एक युवक को नंगा कर पीटने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।
वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि तीन युवक होटल के कमरे में जबरदस्ती घुसते हैं और एक युवक को नंगा कर उसकी जमकर पिटाई कर रहे है। ये पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवक के प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाली गई है। युवक को इलाज के लिए ढकोली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक दोनों होटल व्यवसायियों के बीच पुरानी रंजिश यह प्रतिद्वंद्विता ग्राहकों से चल रही है। इसी को लेकर इस युवक पर हमला किया गया है, फिलहाल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। पीड़ित की पहचान पंजाब के अबोहर के रहने वाले आकाश गांधी के रूप में हुई है पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। चंडीगढ़ और मोहाली में होटल के कमरे की दरें अधिक होने के कारण लोग इस क्षेत्र में कमरा लेकर रहना पसंद करते हैं। यह क्षेत्र हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के प्रवेश से जुड़ा हुआ है। यहां सस्ते दामों पर होटल के कमरे उपलब्ध है , यही कारण है कि होटल व्यवसायी एक-दूसरे के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं पुलिस ने अस्पताल जाकर पीड़ित आकाश गांधी का बयान दर्ज कर हमलवारों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने शकितकर्ता आकाश गांधी ने पुलिस को शिकायत में कहा आकाश गांधी को होटल में घुसकर कुछ युवकों ने रॉड से बेरहमी से पीटा। गांधी ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में संगम होटल चलाने वाले प्रीत के पति धर्मपाल उर्फ जाट, मोहित, सोनू, मोनू और अन्य ने उसके गुप्तांग में बेसबॉल का बल्ला भी डाल दिया है। घटना को लेकर बलटाना पुलिस चौंकी इंचार्ज अजय कुमार ने कहा कि मामले में शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच में सामने आया की दोनों होटल मालिकों की पुराणी रंजिश है उसको लेकर यह घटना सामने आयी है। डॉक्टरों से भी रिपोर्ट मांगी है, अगर गुप्तांग में बेसबॉल बैट डालने के आरोप सही पाए गए तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर में और धाराएं जोड़ी जाएंगी।