डॉ. तरूण प्रसाद 2023 04 29T110330.868

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई को स्टेज पर साथ चढ़ाने वाले करण औजला का मैनेजर गिरफ्तार. साथी गैंगस्टरों को फर्जी पासपोर्ट पर भेज रहे थे विदेश, नौ फर्जी पासपोर्ट भी बरामद. सिंगर औजला से भी हो सकती है पूछताछ, कई बड़े एजेंट और सफेदपोश जल्द होंगे बेनकाब

चंडीगढ़ दिनभर

चंडीगढ़ गैंगस्टरों के साथ दोस्ती और वह भी खुलमखुला। जी हां, पंजाबी सिंगर करण औजला का विदेश में स्टेज शो और वह भी गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को साथ लेकर। इतना टिप ही पंजाब पुलिस के लिए बहुत था और एंटी गैंगस्टर फोर्स ने जांच शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि सिर्फ सिंगर ही नहीं, उनका स्टाफ गैंगस्टरों के इतना करीब आ चुका है कि उनकी मदद के लिए कोई क्राइम करने से परहेज तक नहीं किया जा रहा। इस पर डीएसपी विक्रम बराड़ और उनकी टीम ने जांच में पाया कि सिंगर करण औजला का मैनेजर शार्पी घुम्मन और उसके साथी ही गैंगस्टरों के फर्जी पासपोर्ट बनवाकर उन्हें विदेश भिजवा रहे हैं। इस पर पुलिस ने ओंकार ङ्क्षसह, प्रभजोत सिंह और सुखजिदंर ङ्क्षसह उर्फ शारपी घुम्मन को न सिर्फ गिर तार कर लिया है, बल्कि उनसे 9 फर्जी पासपोर्ट भी बरामद कर लिए हैं। डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने सपष्ट कर कहा है कि पंजाब का माहौल खराब करने वाले कोई भी हो, सिंगर या उनके मैनजर,किसी को ब शा नहीं जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनकी हर क्रिमिनल पर नजर है।

डॉ. तरूण प्रसाद 2023 04 29T111646.514

कई गैंगस्टरों को भेजा विदेश

डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने कहा कि एसटीएफ ने जिन 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। उन्होंने कई गैंगस्टरों को जाली पासपोर्ट बनाकर विदेश भगाने में मदद की है। इनमें चरणजीत ङ्क्षसह बरेली जिसे दिल्ली पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था। उसने दीपक बॉक्सर का जाली पासपोर्ट बनाया था, वो इसी गैंग से था। बबींहा ग्रुप का वरिंदर पाल उर्फ मीना बूटर, जसविंदर ङ्क्षसह खटटू जो तरमिंदर गुगनी गैंग का था। सुखजिंदर ङ्क्षसह ने दीपू अजनाला का जाली पासपोर्ट बनाया था, जो हेरी चट्ठा ग्रुप का था। इसके अलावा पुलिस जांच कर रही है कि जिस जाली पासपोर्ट पर अनमोल बिश्नोई विदेश पहुंचा, उसे बनवाने में भी इन आरोपियों का हाथ तो नहीं है। अब इंटेरोगेशनन में इसका खुलासा होगा।

औजाला को पुलिस कभी भी बुला सकती है पूछताछ के लिए

पंजाबी गायक करण औजला की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल में करण औजला विदेश में गया हुआ था। वहां पर एक प्रोग्राम में करण औजला के साथ गैंगस्टर लारेंस का भाई अनमोल विश्नोई दिखाई दिया था। विवादों में फसते देख औजला दे अपनी सफाई देते हुए लिखा था कि वह तो एक प्रोग्राम में गया था। उसे नहीं पता था कि उसके उस प्रोग्राम में किस किस को बुला रखा था। लेकिन अब उसका मैनेजर सुखजिदंर ङ्क्षसह उर्फ शारपी घुम्मन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस करण औजला को भी बुला सकती है। क्योंकि जिस समय शार्पी फरार हुआ था, तब भी करण औजला से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी।