Untitled design 16

दिल्ली : शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को कोर्ट से किसी भी तरह की राहत नहीं मिल रही। अदालत ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत आज 10 और दिनों के लिए बढ़ा दी इससे इनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 10 और दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रहना होगा। संजय सिंह के वकील मोहम्मद इरशाद ने बताया कि जमानत याचिका अदालत में दायर की गई थी। सुनवाई के दौरान जज ने जांच अधिकारी की इस दलील के आधार जमानत नहीं दी कि उनके खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दाखिल होने की संभावना है।
पिछली बार जज ने सिंह को सांसद के तौर पर विकास कार्यों से जुड़े कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने की इजाजत दी थी। जज ने संबंधित अधिकारियों को उन्हें पंजाब की एक कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया था, जब उन्हें सूचित किया गया था कि पंजाब के अमृतसर की एक कोर्ट से मानहानि के एक मामले में वारंट मिला है। इससे पहले, न्यायाधीश नागपाल ने सिंह को कुछ चेक पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी थी।

गौरतलब है कि आबकारी नीति घोटाले में आरोपी दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद ईडी ने संजय सिंह के घर छापेमारी की थी इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। संजय सिंह पर ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि दिनेश अरोड़ा ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी जहां संजय सिंह भी मौजूद थे। पूछताछ के दौरान दिनेश ने ED को बताया था कि वह कुछ वर्ष पहले एक कार्यक्रम के दौरान आप नेता संजय सिंह से मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link
Powered by Social Snap