Press Club Election 2023 1

फगवाड़ा के हदियाबाद क्षेत्र में आज उस समय भारी तनाव उत्पन्न हो गया जब इलाके में स्थित श्री त्रिवेणी एकता मंदिर में गत रात अज्ञात शरारती लोगों ने बेअदबी करते हुए वहां पर लगे मटकों को तोड़ दिया और धार्मिक फ्लैक्स को फाड़ दिया। उक्त घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए तजिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्हें पता चला कि मंदिर के अंदर किसी व्यक्ति ने मटके तोड़ दिए हैं और वहां पर लगा धार्मिक फ्लैक्स भी फाड़ दिया है।
इसके बाद सारे मामले की सूचना फगवाड़ा पुलिस को दे दी गई है और खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच का दौर जारी है। इसी मध्य शहर में हिन्दु नेताओं और शिव सैनिकों ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हिंदू मंदिरों में बेअदबी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस प्रशासन इन पर रोक लगाने में पूरी तरह से असफल है।
उन्होंने कहा कि बहुत हैरानी की बात है कि एक तरफ तो फगवाड़ा में पुलिस एस.पी रूपिन्द्र कौर भट्टी के नेतृत्व में फगवाड़ा की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों की जनसुरक्षा को हर स्तर पर पुख्ता करने के दावे करते नहीं थक रहा है और दूसरी ओर शहर में असामजिक तत्वों द्वारा मंदिर में आकर यह सब कुकृत्य अंजाम दिए जा रहे हैं। हिंदू संगठनों ने फगवाड़ा पुलिस से इस बेअदबी की घटना में शामिल लोगों का पता लगा कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है और साथ ही कहा है कि पुलिस एवं प्रशासन इस बात को सुनिश्चित करें कि  भविष्य में किसी भी मंदिर अथवा धार्मिक स्थल पर ऐसा न हो।