Untitled design 3 7

-कमलम पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को घेरा
-पूनावाला-मल्होत्रा ने काला कपड़ा लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ जताया रोष

चंडीगढ़ दिनभर, चंडीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला शुक्रवार को चंडीगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को घेरते हुए पंजाब सरकार को तालिबानी सत्ता कहा। कांग्रेस और आप में कहीं ताली, तो कहीं गाली चल रही है।
पूनावाला चंडीगढ़ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में मीडिया से रुबरू हुए। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वह आज यहां काले कपड़े पहन कर आए हैं, क्योंकि पंजाब की तालिबानी सरकार ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार किया है। अजीत ग्रुप के मुख्य संपादक बरजिंदर सिंह हमदर्द पर आप सरकार द्वारा दर्ज किए गए केस की कड़े शब्दों में निंदा की। पूनावाला ने मंच पर मौजूद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा,मुख्य प्रवक्ता डा.धीरेंद्र तायल,भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव राणा,पूर्व मेयर सुभाष चावला,पूर्व मेयर आशा जायसवाल से आग्रह किया कि वे पंजाब सरकार की इस हरकत का विरोध मीडिया के सामने खड़े हो काला कपड़ा दिखाते हुए करें।
पूनावाला ने इंडी गठबंधन और कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि उसके पास ना मिशन ना विजन है। कांग्रेस की लीडरशिप भ्रम, विभाजन और विरोधाभास स्थिति से गुजर रही है,जबकि इसके विपरीत भाजपा के पास एक अनुशासित संगठन है,जिसका नेतृत्व मिशन और विजन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि देश में शांतिपूर्ण ढंग से पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं,छठे चरण का चुनाव 25 मई को है और अभी तक हुए मतदान में भाजपा 310 पार जा चुकी है,जबकि चार जून को घोषित होने वाले परिणाम में पूरी उम्मीद है देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों में किए गए कार्यों को देखते हुए भाजपा को 370 से अधिक और एनडीए गठबंधन को 400 ज्यादा सीटें देगी। किसी भी सूरत में भारत में इंडी गठबंधन की सरकार बनते नहीं दिख रही,अगर इंडी गठबंधन की मान भी लें कि इनकी सरकार बन रही है,तो लोगों को जान कर हैरानी होगी कि इन्होंने अगले पांच वर्षों के लिए देश को पांच प्रधानमंत्री देने का फार्मूला तैयार किया है। इस फार्मूले के तहत हर साल एक प्रधानमंत्री देश को इंडी गठबंधन से मिलेगा,जिसमें कांग्रेस,आप,समाजवादी पार्टी और ममता दीदी सहित गठबंधन के पांच बड़े घटकों को को 1-1 साल देने का फार्मूला इस दिशाहीन गठबंधन ने तैयार किया है।उन्होंने राहुल गांधी पर कहा कि वे तो यही कामना कर रहे थे कि अभी उनके सहयोगी दल आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता अरविंद केजरीवाल जेल में ही बंद रहते। उन्होंने बगैर सोचे समझे एक बयान भी दिया कि आदिवासी क्षेत्र से संबंध रखने वाले सीएम हेमंत सोरेन जेल में है और केजरीवाल को जमानत मिल गई है।
उन्होंने सवाल उठाया कि क्या अदालत क्षेत्र देखकर फैसले लेती है। पूनावाला ने इंडी गठबंधन की नीति और नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह सिर्फ गठबंधन को देश को दिशा देने के लिए नहीं,बल्कि देश के आठ राजनीतिक घरानों के फायदे के लिए बना है। इस गठबंधन में कहीं दोस्ती है,कहीं कुश्ती है और कहीं मस्ती चल रही है,जनता के लिए इनके पास कुछ नहीं है। पूनावाला ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और केजरीवाल की पार्टी एक दूसरे के आमने सामने आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए प्रतिद्वंदी उम्मीदवार को हराने में लगे हैं लगे हुए हैं और चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष तिवारी के लिए वोट मांग रही है।