पुलिसकर्मी ड्यूटी

चंडीगढ़ दिनभर . रविवार रात से मधुबन पुलिस अकादमी का नजारा बदला बदला नजर आ रहा है। दरअसल 5500 पुलिस सिपाही भर्ती में चयनित युवाओं का जॉइनिंग के लिए तांता लगा हुआ है। यह युवा बिना पर्ची और बिना खर्ची के मिली सरकारी नौकरी पर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार जता रहे हैं। होली के शुभ अवसर पर युवाओं को सिपाही के पद पर जॉइनिंग का सुनहरा तोहफा मिला है।
एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़ी संख्या में युवा जॉइनिंग के लिए मधुबन पुलिस अकादमी पहुंच रहे हैं। यहां आ रहे युवाओं का सबसे पहले मेडिकल करवाया जा रहा है इसके बाद उनकी पुलिस वेरिफिकेशन के बाद जॉइनिंग करवाई जा रही है। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का कार्य इसके बाद किया जाएगा। युवाओं को किसी तरह की कोई परेशानी ना आए इसके लिए करीब 150 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर लगाए गए हैं जो जॉइनिंग प्रक्रिया को पूरा करने में लगे हुए हैं। जॉइनिंग करने आए युवाओं ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया कि उन्होंने होली के त्यौहार पर नौकरी का बड़ा तोहफा दिया है। एक युवा ने बातचीत करते हुए कहा कि बिना पर्ची और बिना खर्ची के उन्हें नौकरी मिली है।
सरकार ने उन्हें ज्वाइन करवाकर अपना वादा पूरा किया है। सही मायनों में सरकार पारदर्शिता से नौकरियों में भर्ती कर रही है। प्रवक्ता ने बताया कि जॉइनिंग करने आ रहे युवाओं के खाने की व्यवस्था की जा रही है। जिस बटालियन में उन्हें भेजा जा रहा है, उस बटालियन को उनके खाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं। हरियाणा पुलिस के कर्मचारी पूरी तत्परता के साथ युवाओं की जॉइनिंग करवाने के कार्य में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link